हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने खाया जहर

Haryana famous singer Sapna attempts suicide, her condition is serious

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। सपना को नजफगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने रविवार को जहर खाकर आत्म हत्या की कोशिश की है। सपना को गंभीर हालत में नजफगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जान बच गई है।singer Sapna commits suicide

उनकी हालत के बारे में अस्पातल की ओर से कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। सपना फिलहाल दिल्ली के दुर्गा विहार में रह रही हैं। गौरतलब है कि हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ इसी साल जुलाई महीने में गुड़गांव के सेक्टर 29 के थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी कार्यक्रम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे। जानकारी के अनुसार सपना और उनकी पूरी टीम ने ‘बिगड़ग्या’ नामक एक रागनी के जरिये दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे।Sapna dancer sucide note on whatsapp

बताया जा रहा है कि, पिछले काफी दिनों से हरियाणवी डांसर व सिंगर सपना एक रागनी के बोल को लेकर विवादों में थी। सपना चौधरी पर आरोप हैं कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी कार्यक्रम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे। इस गीत पर आपत्ति जताते हुए प्रदेश के कई इलाकों में सपना के खिलाफ शिकायतें सामने आ चुकी हैं। इसके बाद सामाजिक संगठन निगाहें के राष्ट्रीय अध्यक्ष नबाव सतपाल तंवर ने सेक्टर-29 थाने मे शिकायत दर्ज करवाई।गुड़गांव पुलिस ने एससी एसटी एक्ट सहित आईपीसी की धारा 34 के तहत केस दर्ज किया और इस मामले में एफआईआर दर्ज कर एसीपी डीएलएफ की अगुवाई में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था। गंभीर हालत में नजफगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद सपना चौधरी अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।
Haryana famous singer Sapna commits suicide attempt in delhi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *