रहस्यमयी दुनिया काले जादू की ! आखिर कैसे भूत-प्रेत को वश में करते हैं अघोरी बाबा !

शायद ही कोई ऐसा भारतीय व्यक्ति होगा जो काले जादू से अनजान होगा. या नाम नही सुना होगा . बचपन से ही हम अपने बच्चों को काले जादू और उसके दुष्प्रभाव को बताते रहते हैं. लेकिन असल में यह काले जादू की रहस्यमयी दुनिया कैसी है और क्या वाकई में काला जादू प्रभावशाली होता है? और भी ऐसे कई सवाल है जिनका जवाब हम हमेशा खोजते रहते हैं.

तो आइये आज हम आपको काले जादू की रहस्यमयी दुनिया के अंदर लेकर चलते हैं-

काले जादू की रहस्यमयी दुनिया –

कैसा होता है काला जादू?

काला जादू एक तरह की एनर्जी बताई जाती है. जब विज्ञान के अन्दर आप काले जादू की परिभाषा को खोजने का प्रयास करेंगे तो आपको यहाँ एक एनर्जी का जिक्र मिलेगा. बताते हैं कि इंसान के दिमाग में काफी ज्यादा शक्ति होती है. लेकिन आम इंसान इनका प्रयोग नहीं कर पाता है. काला जादू जो लोग सीखना शुरू करते हैं वह लोग अपने दिमाग के साथ खेलते हैं. कैसे खुद को बिना शरीर के एक स्थान से दूसरे स्थान पर लेकर जाना है और कैसे दूसरों के दिमाग को काबू में करना है, यह सब काला जादू सिखाता है.kala-jaadu-black-magic

काला जादू तंत्र-मन्त्र पर आधारित है –

असल में काला जादू पूरी तरह से तन्त्र मन्त्र पर आधारित है. सालों की मेहनत के बाद हमारे पूर्वजों ने ऐसे मन्त्रों को खोजा है जो सजीव हैं और जीवित हैं. एक मन्त्र ही काला जादू है. जब तांत्रिक मन्त्र पढ़ता है तो वह अपने दिमाग को निर्देश दे रहा होता है. उसके दिमाग से निकलने वाली एनर्जी सामने वाले के दिमाग को वश में करती है. अब अगर सामने वाला भी उसी एनर्जी का है तो वह शक्ति तब उसको वश में नहीं करती है. तो अब आपको समझ आ रहा होगा कि काला जादू कैसे सिर्फ और सिर्फ एनर्जी का खेल है.

अघोरी कैसे करते हैं भूतों को वश में?

अब सवाल यह उठता है कि चलिए जिन्दा इंसान को तो वश में कर लिया जाता है लेकिन जो लोग जिन्दा नहीं है, अर्थात जो भूत हैं उनको कैसे वश में किया जाता है? क्योकि यह बात सच है कि अघोरी सम्प्रदाय के लोग अलग तरह की शक्तियों को अपने वश में रखते हैं.

यह भी देखे :- Youtube पर वीडियो देखकर कमाइए 30 हजार रुपए, ये है तरीका

तो आपको बता दें कि यह सब ऐसे ही है जैसे किसी समय में आंख बंद करने पर युद्ध में राम जी के हाथों में तीर आ जाता था और हनुमान जी लगातार बड़े होते जाते थे. एक समय था जब लोग ध्यान पर काफी समय देते थे और सालों तक तपस्या करते थे. इस समय में वह लोग अपने शरीर की शक्तियों को जानते थे और चक्रों को जगाते थे. आज का मानव पैसे के पीछे भाग रहा है और वह अपनी शक्तियों को भूल गया है.
लेकिन अघोरी अपनी शक्तियों को जगाते हैं और वह इतने शक्तिशाली बन जाते हैं कि वह अपने दिमाग से अजीब-अजीब काम कराते हैं और आप-हम उसे भूत समझ लेते हैं.black-magic-indian

काले जादू की रहस्यमयी दुनिया में आप एक प्रयोग कीजिये –

आप हर रोज कम से कम 3 घंटे लगातार एक मंत्र का जाप करें. वह मन्त्र ॐ नमः शिवाय है. आप लगातार जाप करते हैं और जाप रोज करना है. इस तरह से कुछ 1 माह तक जाप करो. तब आप अपनी शक्तियों का अनुभव लीजिये, आप खुद महसूस करेंगे कि आपका दिमाग पहले से ज्यादा शक्तिशाली हो गया है.

ये है काले जादू की रहस्यमयी दुनिया – इसी तरह से आप कुछ दूसरे और सही मन्त्रों का जाप कर, तंत्र विद्या को आसानी से सीख सकते हैं. लेकिन बस आप और हम अपने दिमाग की शक्तियों को पहचान नहीं पा रहे हैं यही बस हमारी गलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *